फिर आमिर की प्रेमिका की भूमिका में दिखेंगी कैटरीना

मनोरंजन
Typography

मुंबई । फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता आमिर खान की जोड़ी एक बार फिर फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्ता में धमाल मचाएगी। विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां के बारे में कहा जा रहा था कि इस फिल्म में फातिमा आमिर खान की प्रेमिका की भूमिका में हैं। हालांकि तब तक निर्माताओं ने किरदारों के बारे में कोई जानकारी जारी नहीं दी थी। तीन दिन पूर्व जब कैटरीना कैफ को ठग्स ऑफ हिंदोस्तां में लिया गया तो प्रश्न उभरा कि इस फिल्म में दो नायिकाओं का क्या काम। कैटरीना कैफ किसके साथ नजर आएंगी।

अब कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ फिल्म में आमिर खान की प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। बता दें कि यह जोडी इससे पहले विजय कृष्ण आचार्य की ही फिल्म धूम-3 में नजर आ चुकी है। पिछले डेढ दशक में यह पहला मौका है जब आमिर खान पुन किसी नायिका के साथ नजर आ रहे हैं। वर्ष 2001 में ‘लगान’ के प्रदर्शन के बाद उन्होंने अपनी किसी फिल्म में नायिका को दोहराया नहीं है। फातिमा सना शेख आमिर खान के गिरोह का हिस्सा होंगी और कैटरीना कैफ ब्रिटिश लडकी के किरदार में दिखेंगी।

निर्देशक विजय कृष्णन आचार्य के अनुसार इस फिल्म में दोनों हीरोइनों के काफी मजबूत किरदार हैं। फातिमा सना शेख इसमें काफी एक्शन करती दिखेंगी। जिसके लिए वो कड़ा प्रशिक्षण ले रही हैं। बॉलीवुड के गलियारों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि कैटरीना को इस फिल्म में जगह दिलाने में सलमान खान का बहुत बडा हाथ है। ऐसा बताया जा रहा है कि सलमान खान ने निजी तौर पर इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ का नाम सुझाया था।

BLOG COMMENTS POWERED BY DISQUS